bharatiya janata party (BJP) logo

Press Releases

Salient points of press conference of BJP National Spokesperson Dr. Sambit Patra on 09 October 2018

Accessibility

 

 

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा की प्रेसवार्ता के मुख्य बिंदु

*******************

गुजरात की घटना के  पीछे कांग्रेस का हाथ है, गिरफ्तार किए गए लोगों में कांग्रेस के ऐसे नेता भी शामिल हैं, जो कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़कर जीत चुके हैं

***************

देश को बांटने के लिए कांग्रेस गुजरात समेत देश के कई राज्यों में हिंसा और टकराव को हवा दे रही है

******************

 

राहुल गांधी के पॉलिटिकल करियर को लॉन्च करने के लिए गुजरात में कांग्रेस द्वारा रची गई साजिश है

***************

अगर राहुल गांधी और कांग्रेस यूपी और बिहार के लोगों के लिए चिंतित हैं तो उन्हें तत्काल अल्पेश ठाकोर को पार्टी से निष्कासित करना चाहिए

*****************

कांग्रेस सत्ता से बाहर नहीं रह सकती है और सत्ता हासिल करने के लिए वह किसी हद नीचे जा सकती है

********************

जिन राज्यों में चुनाव होता है, वहां कांग्रेस के ईशारे पर तनाव की स्थिति पैदा की जाती है

**********************

भारत को बांटने के अभियान को लागू करने में लगी है, इसके लिए घृणा और हिंसा का माहौल बनाने में कांग्रेस लगी रहती है

***************

कांग्रेस पार्टी उत्तर और दक्षिण भारतीयों के बीच झगड़ा कराने, कभी एक वर्ग को दूसरे वर्ग के बीच घृणा पैदा कराने की साजिश रचती रही है

****************

 

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री संबित पात्रा ने आज ने पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित किया।  उन्होंने कांग्रेस पर देश को बांटने के अभियान में शामिल होने का आरोप लगाते हुए कहा कि गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हमले कराने में कांग्रेस पार्टी का हाथ है और पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लोगों को भड़काने का काम किया है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को लांच करने के लिए कांग्रेस पार्टी चुनाव वाले राज्यों में हिंसा फैलाकर देश को कमजोर करना चाह रही है। इससे पहले भी कई राज्यों में भी कांग्रेस पार्टी हिंसा भड़का चुकी है। इसकी लम्बी फेहरिस्त है।  

भाजपा प्रवक्ता श्री संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अर्बन नक्सलियों को आर्थिक मदद कर रही है।  उन्होंने कहा कि मंदसौर में भी कांग्रेस के विधायकों ने लोगों को भड़काने और आग लगाने की राजनीति की थी।  इन सभी के पीछे राहुल गांधी को लॉन्च करने की कोशिश कांग्रेस पार्टी कर रही है।

संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी को लॉन्च करने के लिए किसी भी हद तक गिरने को तैयार है।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस कितनी भी कोशिश क्यों न कर ले लेकिन बिना क्षमता के कोई भी नेता लॉन्च नहीं हो सकता।  देश को बांटकर कोई भी नेता सफलता हासिल नहीं कर सकता है।  उन्होंनें कहा कि गांधी परिवार सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि इस मामले में 30 से ज्यादा कांग्रेसी कार्यकर्ता गिरफ्तार हुए हैं। इनमें से कुछ कांग्रेस के हाथ पर चुनाव भी लड़ चुके हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से ठाकोर को पार्टी से निष्कासित करने की मांग करें। राहुल गांधी के ईशारे पर कांग्रेस विधायक अल्पोश ठाकुर के उकसाने पर गुजरात में ऐसी घटना घटी है।  नागरिकों के खिलाफ अल्पेश ठाकोर के कथित घृणा अभियान पर कांग्रेस का रुख स्पष्ट करना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर राहुल गांधी और कांग्रेस यूपी और बिहार के लोगों के लिए चिंतित हैं तो उन्हें तत्काल अल्पेश ठाकोर को पार्टी से निष्कासित करना चाहिए।

भाजपा प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी जेएनयू में राष्ट्र विरोधी नारा लगाने वालों के साथ खड़ी थी और अब वह भारत को बांटने के अभियान को लागू करने में लगी है। काग्रेस का चरित्र और चेहरा उजागर हो गया है। साफ हो गया कि कांग्रेस सत्ता से बाहर नहीं रह सकती है और सत्ता हासिल करने के लिए वह किसी हद नीचे जा सकती है। कांग्रेस पार्टी उत्तर और दक्षिण भारतीयों के बीच झगड़ा कराने, कभी एक वर्ग को दूसरे वर्ग के बीच घृणा पैदा कराने की साजिश रचती रहती है।

श्री पात्रा ने कहा कि जिन राज्यों में चुनाव होता है, वहां कांग्रेस के ईशारे पर तनाव की स्थिति पैदा की जाती है। कर्नाटक चुनाव से पहले कांग्रेस ने हिन्दुओं को बाँटने की साजिश रची थी, जिसे वहा की जनता ने नकार दिया था। बिहार चुनाव से पहले अवार्ड वापसी गैंग को कांग्रेस के ईशारे पर सक्रिय किया गया था।  

 

(महेंद्र पांडेय)

कार्यालय सचिव

 

 

Tag: 30

Share your views. Post your comments below.

Sign Out


Security code
Refresh