bharatiya janata party (BJP) logo

Press Releases

BJP Press Release on Good Governance in Assam

Accessibility

भारतीय जनता पार्टी द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति


असम में सुशासन, सुरक्षा और विकास के लिए बदलाव लाने की दिशा में एक मजबूत कदम बढ़ाते हुए आगामी असम विधान सभा चुनावों के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी और असम गण परिषद ने एकसाथ मिलकर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। समझौते के अनुसार, असम के 24 विधान सभा सीटों पर असम गण परिषद चुनाव लड़ेगी। जिन 24 विधान सभा सीटों पर असम गण परिषद चुनाव लड़ेगी, वह इस प्रकार हैं: नहरकटिया, अमगुड़ी, टियोक, डेरगांव, बोकाखाट, सरुपाथर, कलियाबर, बरहामपुर, वेस्ट गुवाहाटी, चायगांव, बोको, बोंगाईगांव, साउथ अभयपुरी, नार्थ अभयपुरी, बरपेटा, पतचरकूची, कमलपुर, तेजपुर, नार्थ लखीमपुर, जमुना मुख, लाहोरी घाट, वेस्ट बिलासीपारा, सरूखेतरी और डलगांव।

इस आशय की घोषणा केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री रविशंकर प्रसाद ने आज, गुरूवार को भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में की। इस अवसर पर बोलते हुए असम गण परिषद के अध्यक्ष श्री अतुल बोरा ने कहा कि राज्य का विकास और सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है और हम प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के 'सबका साथ, सबका विकास' के मूल मंत्र में विश्वास करते हुए असम की जनता की भलाई के लिए प्रतिबद्ध हैं।

इस अवसर पर भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार व प्रदेश अध्यक्ष श्री सर्वानंद सोनोवाल, भाजपा के प्रदेश चुनाव संयोजक श्री हेमंत विश्व शर्मा और असम गण परिषद के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष श्री केशव महंता भी उपस्थित थे।

(इंजी अरुण कुमार जैन)
कार्यालय सचिव

Share your views. Post your comments below.

Sign Out


Security code
Refresh