bharatiya janata party (BJP) logo

Press Releases

भारतीय जनता पार्टी की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति 05 सितंबर, 2017

Accessibility

भारतीय जनता पार्टी की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह देश के सभी राज्यों में कुल 110 दिनों के अपने विस्तृत प्रवास कार्यक्रम के तहत कल से ओडिशा के तीन दिवसीय दौरे पर रहेंगे। ज्ञात हो कि विगत 04-06 जुलाई को भी राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का तीन दिन का बूथ प्रवास ओडिशा में हुआ था। बूथ प्रवास के दौरान श्री शाह ने कई क्षेत्रों में बूथों पर डोर-टू-डोर कैम्पेन किया था और कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात की थी।।

भाजपा अध्यक्ष 06 सितंबर को दोपहर एक बजे भुबनेश्वर एयरपोर्ट पहुंचेंगें। श्री शाह अपराह्न 2:30 बजे प्रदेश भाजपा कार्यालय, भुबनेश्वर में ओडिशा भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों, कार्यकारी सदस्यों, मोर्चा पदाधिकारियों, सांसदों, विधायकों, प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों, प्रदेश कोर ग्रुप के सदस्यों, प्रवक्ताओं, प्रदेश मोर्चा अध्यक्षों, पूर्व सांसदों, पूर्व विधायकों, जिला अध्यक्षों एवं जिला प्रभारियों की बैठक करेंगे। सायं साढ़े चार बजे इसी स्थान पर वे प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों एवं जिला पदाधिकारियों की बैठक करेंगे। शाम छः बजे श्री शाह होटल पाल हाइट्स, भुबनेश्वर में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

अगले दिन, 07 सितम्बर को सुबह 8:30 बजे भाजपा अध्यक्ष भगवान् लिंगराज के दर्शन करेंगे। तत्पश्चात् पूर्वाह्न 10 बजे वे प्रदेश भाजपा कार्यालय, भुबनेश्वर में विभिन्न विभागों की बैठक करेंगें और प्रोजेक्ट्स की समीक्षा करेंगे। दोपहर 12 बजे श्री शाह होटल न्यू मेरियन, भुबनेश्वर में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करेंगे। वे दोपहर 2:30 बजे प्रदेश भाजपा कार्यालय में मीडिया, आईटी, सोशल मीडिया और चुनाव प्रबंधन समितियों के साथ बैठक करेंगे। शाम चार बजे वे इसी स्थान पर आजीवन सहयोग निधि एवं कार्यालय निर्माण समिति के सदस्यों के साथ विचार-विमर्श करेंगे। तत्पश्चात् शाम सात बजे प्रदेश भाजपा कार्यालय में ही वे प्रदेश कोर ग्रुप के सदस्यों के साथ बैठक करेंगे।

तीन दिवसीय दौरे के अंतिम दिन 08 सितंबर को श्री शाह सुबह 8:30 बजे वृक्षारोपण करेंगे। सुबह 10 बजे वे प्रदेश भाजपा कार्यालय में पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्मशती कार्य विस्तारक योजना की समीक्षा बैठक करेंगे। तत्पश्चात् पूर्वाह्न 11:30 बजे वे प्रदेश भाजपा कार्यालय में ही वे ओडिशा से भाजपा सांसदों, विधायकों, जिला परिषद् अध्यक्षों एवं उपाध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे। दोपहर 12:30 बजे श्री शाह जनता मैदान, भुबनेश्वर में आयोजित कार्यकर्ता महाधिवेशन को संबोधित करेंगे। शाम 4:30 बजे वे प्रदेश भाजपा कार्यालय में विभिन्न मोर्चा एवं प्रकोष्ठों की बैठक करेंगे।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्मशती कार्य विस्तारक योजना के अंतर्गत ओडिशा में संगठन के हजारों कार्यकर्ता बूथ-स्तर पर पार्टी की मज़बूती के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं, विदित हो कि देश भर में चार लाख से अधिक कार्यकर्ता इस कार्य विस्तारक योजना के तहत 15 दिन, छह महीना और एक साल के लिए पूर्णकालिक के रूप में बूथ-स्तर पर पार्टी की मज़बूती के लिए निरंतर काम कर रहे हैं।

(महेंद्र पांडेय)

कार्यालय सचिव

Tag: 30 | 8 | 11

Share your views. Post your comments below.

Sign Out


Security code
Refresh